25 दिन के भीतर एक ही परिवार के दो मासूमों का अपहरण, गांव के पास जंगल में मिले दोनों के शव

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लालगंज कोतवाली के कुडवल गांव के जंगल में चचेरे भाई-बहन की लाश मिलने से सनसनी मच गई। बताया जा रहा है कि बीते 19 अगस्त को बच्ची का अपहरण और उसके 1 सितंबर को भाई का अपहरण हुआ था। अब दोनों मासूम बच्चों का शव और कंकाल गांव के जंगल में मिला है।

पूरा मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र का के नरपतगंज चौकी क्षेत्र में कुडवल गांव निवासी ननकऊ की 8 साल की बेटी रूबी बीते 19 अगस्त को संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गई थी। इस मामले में लालगंज कोतवाली में रिपोर्ट दी दर्ज कराई गई थी। कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ केस में खाली थे। तभी 1 सितंबर को लापता बच्ची के चचेरे भाई दीपक (11) का अपहरण हो गया। इस बार भी परिजन ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस खुलासे में जुटी थी कि कुडवल गांव के जंगल में मासूम दीपक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर जंगल में तलाशी अभियान शुरू किया तो जंगल के दूसरे हिस्से में बच्ची का कंकाल और कपड़े मिले। जिससे यह तय हो गया कि दोनो का अपहरण कर हत्या करके शव को जंगल मे फेंका गया है। वहीं एसपी स्वप्निल ममगई ने कहा कि जल्द ही इस मामले के दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लगातार इस मामले में कुछ लोगो से पूछताछ जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चेचेरे भाई और बहन का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला