गुरुग्राम से बुलंदशहर जा रहे कैब ड्राइवर की हत्या; सवारियों पर वारदात को अंजाम देने का शक, पुलिस ने जल्द खुलासे का दावा किया

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सोमवार को कैब ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार गुरुग्राम से बुलंदशहर के लिए कैब बुक कराई गई थी। लेकिन, रास्ते में किराए को लेकर विवाद हुआ। विवाद में सवारियों ने ड्राइवर को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया गया है।

मामला ग्रेटर नोएडा में हाईवे का है। एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सोमवार सुबह हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही बादलपुर पुलिस को कैब में लहूलुहान हालत में ड्राइवर मिला था। कैब ड्राइवर की पहचान दिल्ली के त्रिलोकपुरी निवासी आफताब के रुप में हुई है। उसका पर्स व मोबाइल भी नहीं मिला है।

आफताब गुरुग्राम से बुलंदशहर सवारी लेकर गया था। किराए को लेकर आफताब व सवारियों के बीच मारपीट हुई। इसमें उसकी मौत हुई है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ग्रेटर नोएडा में बरामद कार की जांच करती पुलिस।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला