माली के हटते ही मंदिर के दो दानपात्रों का ताला तोड़कर चोरी, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में चोरी की वारदात शुरू हो गई है। रविवार रात चोरों ने मडुवाडीह थाना क्षेत्र के बनारस स्टेशन पर प्लेटफॉर्म संख्या एक के समीप स्थित संकट हरण हनुमानजी महाराज मंदिर से दो दानपात्र में जमा रुपए चोरी कर लिया। एक दानपात्र हनुमान प्रतिमा के सामने था, जबकि दूसरा दानपात्र परिसर में मौजूद दुर्गा प्रतिमा के सामने रखा था। मंदिर के पुजारी अवनीश तिवारी ने थाने में तहरीर दिया है। पुलिस के अनुसार मंदिर के बाहर सीसीटीवी लगा तो है, लेकिन अंधेरा काफी दिख रहा। तस्वीरें स्पष्ट नहीं दिखाई पड़ रही है। बाहर कुछ दूरी पर अन्य जगहों में फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

साढ़े तीन बजे के बाद हुई चारी

पुजारी ने बताया कि मंदिर में रात्रि में माली राधेश्याम सोए थे। भोर में साढ़े तीन बजे स्नान के लिए बाहर गए, उसी समय गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और दोनों दानपात्रों का ताला तोड़कर चोरी कर लिया। चोरों को माली के जाने की सूचना थी।

दुर्गा प्रतिमा के सामने रखा दानपात्र।

कितने रुपए चोरी गए, इसका आंकड़ा नहीं

सूचना पर मौके पर पहुंचे मडुवाडीह चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह चौहान ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। रविवार को मंदिर में दर्शनार्थियों की भीड़ भी हुई थी। मंदिर का दानपात्र रोज खोला नहीं जाता। इसलिए कितना पैसा दान का गया, बताया नहीं जा सकता।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मंदिर के दो दानपात्रों का ताला तोड़ा गया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला