टॉफी दिलाने के बहाने पांच साल की बच्ची को फुसलाकर ले गया पड़ोसी; बाद में गला दबाकर की हत्या की, खेत में नग्न हालत में मिला शव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में पांच साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका शव घर से दो किलोमीटर दूर खेत में बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर पर कपड़ा नहीं था। पुलिस ने घर वालों और गांव वालों के शक पर पड़ोस में रहने वाले राजेश गौतम को हिरासत में लिया है। पड़ोसी युवक बच्ची को टॉफी देने के बहाने बहलाकर घर से लेकर चला गया था। वहीं परिवार वालों ने बच्ची के शरीर पर कपड़े न होने की वजह से दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

जानकारी के अनुसार- जिले के माल थाना क्षेत्र के मवई गांव में सोमवार शाम को निकासी की पूजा की जा रही थी। शाम करीब पड़ोस के रहने वाले राजेश गौतम ने पांच की बेटी को टॉफी दिलाने के बहाने वहां से लेकर चला गया। कुछ देर बीतने के बाद जब बच्ची का पता न चला तब घर वाले परेशान होने लगे। पूछताछ करने पर पता चला पड़ोस के रहने वाले राजेश के साथ बच्ची जाते हुए देखी गई थी। काफी देर खोजने के बाद बच्ची देर रात घर से दो किलोमीटर दूर गोधन गांव के पास खेत में शव मिला। घर वालों के होश उड़ गए। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी।

शक होने पर पुलिस ने राजेश को पकड़ा

मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण आदित्य का कहना है कि परिवार और ग्रामीणों द्वारा यह शक जताया गया कि एक व्यक्ति को उस लड़की के साथ देखा गया। था। पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल कार्यवाही करते हुए उसी के गांव के व्यक्ति राजेश कुमार (35) को पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई।

पत्नी से विवाद की वजह बच्ची के मां को मानती था राजेश

एसपी ग्रामीण के मुताबिक पूछताछ में राजेश ने बताया कि उसकी पत्नी और राजेश में आपस में कई वर्षों से बनती नही थी और वो साथ नहीं रहती थी। राजेश को लगता था कि मृतका की मां राजेश की पत्नी को बहकाती थी इसी रंजिश में राजेश ने बच्ची की हत्या कर दी। आरोपी पुलिस हिरासत में है शव का पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है विधिक कार्यवाही की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बच्ची का शव मिलने के बाद परिजनों में मातम पसर गया। आरोप है कि पड़ोस का ही एक युवक टॉफी देने के बहाने बच्ची को लेकर गया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला