मांगलिक कार्यक्रम से लौटते समय अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, हादसे में तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मछलीशहर में बुधवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकियों को भी गंभीर चोटें आईं है। यह हादसा रात करीब 11 बजे मछली शहर थाना क्षेत्र में शैलपुत्री पेट्रोल पंप के पास हुआ है।

सभी लोग सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया निवासी बताए जा रहे हैं। मेहीलाल का परिवार प्रतापगढ़ के रानीपुर में अपने रिश्तेदार के घर एक मांगलिक समारोह में शामिल होने गए थे। मछलीशहर के शैलपुत्री पेट्रोल पंप के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खाई में पलट गई।

हादसे की तेज आवाज सुनकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया. मृतकों की पहचान चालक मनोज, मेहीलाल और नरेंद्र के रूप में हुई है। वहीं, गंभीर रूप से चार घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। इस हादसे में स्काॅर्पियो सवार नरेन्द्र गौतम (46), गुलाबचंद उर्फ मेहीलाल (50) व मनोज सिंह (20) की मौत हो गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के जौनपुर में बुधवार देर रात हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त स्कार्पियो।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला