भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना संक्रमित; लखनऊ के पीजीआई में भर्ती, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के संपर्क में आई थीं

इलाहाबाद (प्रयागराज) की भाजपा सांसद प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। बुधवार को लखनऊ प्रवास के दौरान सांसद जोशी को गले में खराश की शिकायत हुई थी। इस पर उन्होंने जांच कराई तो सैंपल पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्हें लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। परिवार के सदस्य आइसोलेट हो गए हैं। सांसद ने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने और एहतियात बरतने की अपील की है।

गले में खराश जैसे लक्षण दिखे

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी को गले में खराश के साथ बुखार की शिकायत महसूस हुई थी। प्रयागराज में भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने बताया कि सांसद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे और अन्य सभी कार्यकर्ता जो उनके संपर्क में आए थे। उन्होंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। उन्होंने संगठन के कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने की भी हिदायत दी। कहा कि अनावश्यक रूप से कहीं भी न जाएं। लक्षण दिखने पर जांच कराएं।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के कार्यक्रम में हुईं थी शामिल

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह प्रयागराज में शहर पश्चिमी की सड़कों का लोकार्पण करने आए थे। उसी दिन रात में पॉजिटिव आने की सूचना मिली थी। उसके बाद वह लखनऊ लौट गए थे और अस्पताल में भी भर्ती हो गए थे। उस समय एक कार्यक्रम में सांसद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी, महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी व प्रयागराज महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी भी उनके साथ थे।

पार्टी के तमाम पदाधिकारी क्वारैंटाइन हुए

जानकारी मिलने पर सभी ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया था। इनके अलावा करीब दो दर्जन सभासदों और पार्टी कार्यकर्ताओं व सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने भी खुद को होम क्वारैंटाइन किया था। उधर यमुनापार महानगर अध्यक्ष विभवनाथ भारती भी कोरोना संक्रमित हैं। उनका भी इलाज लखनऊ में चल रहा है। उनके संपर्क में आने वाले पार्टी के कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने खुद को क्वारैंटाइन किया हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला