गोरखपुर में अवैध शराब के अड्डों पर आबकारी की रेड, 285 लीटर शराब नष्ट की गई; 6 आरोपियों खिलाफ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कच्‍ची शराब के अड्डों पर आबकारी विभाग की रेड से हड़कंप मच गया। इस दौरान विभाग ने 285 लीटर कच्‍ची शराब और 8000 किलोग्राम लहन नष्‍ट किया गया। पुलिस ने आबकारी विभाग की टीम ने इस दौरान 20 भट्ठियों को नष्‍ट किया। कच्‍ची शराब के गोरखधंधा करने वालों के खिलाफ छह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

गोरखपुर के जिलाधिकारी के. विजयेन्‍द्र पाण्डियन के निर्देश पर लगातार आबकारी विभाग कच्‍ची शराब के अड्डों पर छापेमारी कर अभियान चला रहा है। आबकारी विभाग ने गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना अंतर्गत महेवा-कठउर और अमरुतानी, शाहपुर के पादरीबाजार बधिक टोला के अलग-अलग स्‍थानों पर दबिश दी।

दबिश के दौरान वहां पर छह मामले दर्ज करते हुए 285 लीटर अवैध कच्‍ची शराब बरामद किया गया। इसके साथ ही 8000 किलोग्राम लहन भी नष्‍ट किया गया। टीम ने शराब बनाने के उपकरणों को भी नष्‍ट करने की कार्रवाई सुनिश्चित की। इस दौरान 20 भट्ठियां भी तोड़ी गईं।

6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
आबकारी विभाग सेक्‍टर दो के निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि कुल 285 लीटर अवैध कच्‍ची शराब बरामद किया गया है। उन्‍होंने बताया कि 8000 किलोग्राम लहन नष्‍ट करने के साथ 20 भट्ठियों को भी तोड़ा गया है। उन्‍होंने बताया कि छह लोगों रामकिशुन, नाटे, सुमन, सुनीता और अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आबकारी विभाग की कार्रवाई में कुल 285 लीटर अवैध कच्‍ची शराब बरामद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियेां के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला