मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह की 3 दिन की पुलिस रिमांड मंजूर, अधिकारियों के सामने ही गोली मारकर एक शख्स की कर दी थी हत्या

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में कोटे की दुकान को लेकर हुए गोलीकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को तीन दिन की पुलिस रिमांड मिली है। बताया जा रहा है कि 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड कोर्ट ने मंजूर की है जो 22 की सुबह से 24 की सुबह तक रहेगी। हालांकि बलिया पुलिस ने 1 हफ्ते की रिमांड मांगी थी लेकिन अदालत ने केवल तीन दिन का ही समय दिया है।

पुलिस ने इस केस में 8 लोगों के खिलाफ नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। नामजद आरोपियों में धीरेंद्र के दो भाई नरेंद्र प्रता सिंह और देवेंद्र प्रताप सिंह गिरफ्तार हुए हैं, वहीं अज्ञात 25 में 5 गिरफ्तार किए गए हैं। घटना बलिया के रेवती थाना क्षेत्र की है। यहां के दुर्जनपुर गांव में हुए इस गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह उर्फ डब्ल्यू भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कार्यकर्ता बताया जाता है।

शुक्रवार को कोटे की दुकान को लेकर खुली बैठक बुलाई गई थी। आरोप है कि धीरेंद्र और उसके समर्थकों ने वहां फायरिंग की, जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। हालांकि, बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने सफाई दी कि धीरेंद्र पार्टी में किसी पद पर नहीं है।

क्या है मामला

धीरेन्द्र ने दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को पंचायत भवन पर राशन कोटे की दुकान को लेकर चल रही बैठक में तनातनी होने पर जय प्रकाश पाल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। घटना के समय बैरिया के एसडीएम सुरेश पाल, सीओ चन्द्रकेश सिंह समेत कई लोग वहां मौजूद थे। शासन ने मौके पर मौजूद अफसरों को निलम्बित कर दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बलिया की अदालत ने गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह की तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर की है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला