BJP ने बिहार में कोरोना का मुफ्त टीका लगाने की घोषणा की, काशी में सपा का विरोध, कहा- ये सिर्फ एक चुनावी जुमला

बिहार चुनाव के वक्त BJP ने बिहार में कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीका लगाने की घोषणा की है। इसे लेकर विपक्ष ने BJP को घेरना शुरू कर दिया है। काशी के लक्सा इलाके में सपा ने इसके खिलाफ अनूठे अंदाज में प्रदर्शन किया। पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मां दुर्गा का टीका दुकानदारों और राहगीरों को लगाया। सभी की सलामती की प्रार्थना की। वैक्सीन को फ्री में देने की बात को जुमला बताया।

वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण ने घोषणा की थी

बिहार चुनाव में BJP ने कोरोना वैक्सीन को संकल्प पत्र में रखा है। दावा किया गया है कि वैक्सीन को मंजूरी मिलते ही बिहार के हर व्यक्ति को टीका मुफ्त में लगाया जाएगा।

चुनाव आयोग से मांग, घोषणा पत्र पर कार्रवाई करें

सपा के पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने बताया की वोट देने के नाम पर बिहार की जनता को लालच दिया गया है। चुनाव आयोग को तुरंत इसको संज्ञान में लेना चाहिये। कोरोना वैक्सीन पर हर भारतीय का अधिकार है। चुनावी राजनीति में इसको बांटा जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BJP ने बिहार चुनाव के वक्त बिहार में कोरोना वैक्सीन का टीका फ्री में लगाने की बात कही है। इस पर सपा ने अनूठे अंदाज में विरोध जताया। सपाइयों ने लोगों को टीका लगाते हुए उनकी सलामती की प्रार्थना की। जबकि, वैक्सीन को चुनावी जुमला बताया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला