राज्य सभा सांसद जफर इस्लाम ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- यूपी का माहौल खराब करने की रची गई थी साजिश, योगी सरकार ने किया नाकाम

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह यूपी में जातीय हिंसा भड़काना चाहता है। उन्होंने कहा कि, हाथरस में हुई घटना में विपक्ष के लोग जातीय हिंसा करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सीएम योगी सरकार ने उनकी कोशिश नाकाम कर दी।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह बातें कही। कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस गए लेकिन राजस्थान में हुए बलात्कार व हत्या को लेकर खामोश रहते हैं। उ

जफ़र इस्लाम ने कहा कि, भाजपा का दिया हुआ नारा जमीन पर आत्मसात होता दिख रहा है और हर समाज के लोग सरकार की नीतियों से जुड़े हैं। हम सरकारी योजनाओं को बिना भेदभाव के नीचे तक ले जाते हैं। केंद्रीय योजनाओं के साथ राज्य सरकार की सभी योजनाओं का लाभ प्रदेश के हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है।

किसानों को भटकाने में जुटा है विपक्ष

उन्होंने कहा कि, हम किसानों को बताना चाहते हैं किसानों की एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकती है। कांग्रेस पार्टी और कुछ दल किसानों को भटकाने का काम कर रहे हैं। किसानों को मंडी में उनकी उपज की अच्छी कीमत देने का काम किया जाएगा। मंडियों में किसानों को लाभ मिलेगा।

जफर इस्लाम ने कहा कि यूपी में कुछ राजनीतिक दलों ने किसानों को भटकाने का काम किया है। भाजपा सरकार किसान हितैषी सरकार है और इसलिए केंद्र सरकार ने कृषि विधेयकों को लाने का काम किया है इससे किसान और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि मैंने प्रदेश की सात उपचुनाव वाली सीटों का दौरा किया है। भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर काम करती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने गुरुवार को विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला