जमीनी विवाद में भतीजे ने अपने ताऊ की गोली मारकर हत्या की, मां-बेटे को पुलिस ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बुधवार सुबह सगे भतीजों ने मिलकर अपने ताऊ की गोली मारकर हत्या कर दी। जमीनी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक के घर वालों ने छह लोगों को नामजद करते हुए मुकदर्मा दर्ज कराया। इनमें दो से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी अभिषेक सिंह ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। फरार आरोपियों के जल्द पकड़े जाने का आश्वासन दिया गया है।

विवाद न बढ़े, इसके लिए घर लौट आया था ताऊ

यह मामला चांदीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पांची गांव का है। यहां रहने वाले इनामुलहक (60 साल) का उसके भतीजों से जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। बुधवार सुबह इनामुल अपने बेटे जुनेद के साथ दवा खरीदने के लिए बस स्टैंड स्थित मेडिकल स्टोर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में उनके साथ उनके दो भतीजों ने गाजी गलौच शुरू कर दी। विवाद बढ़ने न पाए इसके लिए इनामुल अपने बेटे के साथ गांव लौट आया। गांव आकर इनामुल अपने बेटे जुनेद के साथ छत पर था। तभी घर में घुसकर उसके भतीजों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से इनामुल हक की मौत हो गई। जबकि उसके बेटे जुनैद अहमद ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और आरोपी भतीजे वहां से भाग निकले।

मां-बेटे गिरफ्तार, अन्य चार नामजद फरार

सूचना मिलते ही मौके पर एसपी बागपत अभिषेक सिंह भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने याकूब, जुबेर, जाहिदा, जुल्फिकार सहित छह लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है। जुल्फिकार व उसकी मां जाहिदा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी बागपत का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो बागपत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला