दुकान खाली कराने के लिए पुलिस वालों ने सामानों पर मारी लात, दुकानदार ने विरोध किया तो पिटाई कर घसीटते हुए थाने ले गए

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पुलिस की दबंगई का वीडियो सामने आया है। मामला बिलारी थाना क्षेत्र में छह दिन पहले 16 अक्टूबर का है। आरोप है कि पुलिस ने एक शिकायत पर दुकान खाली कराने के लिए दुकानदार को जमकर पीटा और घसीटते हुए उसे थाने ले गए। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसकी दुकान का सामान भी फेंका। पीड़ित दुकानदार ने गुरुवार को साक्ष्य के तौर पर दुकान के सीसीटीवी को एसएसपी को सौंपा है। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पीड़ित दुकानदार आदिल राशिद।

दुकान की खरीद का विवाद

बिलारी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाजार निवासी आदिल राशिद ने मोहम्मद रफी से 14 लाख रुपए में एक दुकान का सौदा तय किया था। तीन लाख रुपए एडवांस भी दे दिए थे। आरोप है कि रफी ने अब दुकान का सौदा किसी और को 17 लाख रुपए में कर दिया। अब रफी और उसके बेटे इरफान और समीर दुकान खाली करने का दबाब बना रहे हैं।

राशिद ने बताया कि, 16 अक्टूबर को जब मैं नमाज पढ़ने गया तो मेरा बेटा दुकान पर बैठा था। दुकान मालिक अपने बेटों के साथ दुकान पर आकर सामान बाहर फेंक दिया। मेरे बेटे को भी पीटा। जब मैं वापस आया तो इस बात का विरोध किया तो उन्होंने मुझसे भी मारपीट की और पुलिस बुला ली। बिलारी थाना बृजेश कुमार यादव और राम बहादुर हेड कांस्टेबल और अन्य पुलिसकर्मी ने मेरी एक भी नहीं सुनी और दुकान में घुसकर मुझे जबरन घसीटते हुई जीप में डालकर थाने ले आयी।

पुलिस पर धमकाने का आरोप

राशिद ने कहा कि पुलिस मुझको धमकी दे रही है कि अगर तू थाने आसपास भी दिखाई दिया तो तुझे उल्टा केस में फंसा कर जेल भेज देंगे। इसलिए मैं डर के मारे वहां नहीं गया। यहां एसएसपी साहब के पास आया हूं। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज मेरे पास मौजूद है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो मुरादाबाद की है। यहां दुकानदार की पुलिस द्वारा पिटाई का सीसीटीवी सामने आया है। मामला 16 अक्टूबर का है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला