फरियाद लेकर मंत्री के काफिले के पीछे दौड़ी महिलाएं; वीडियो वायरल, नाराज महिला ने कहा- योगी से मिलकर करेंगे शिकायत

उत्तर प्रदेश के अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें पुलिस से तंग महिलाओं ने स्मृति ईरानी से मिलने के लिए काफिले में लगी गाड़ियों के पीछे दौड़ लगा दी। हालांकि महिलाओं को मिलने नहीं दिया गया जिसके बाद महिलाओं ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए उनकी शिकायत सीएम योगी से करने की बात कही।

जानकारी के अनुसार, जिले के जायस, जामो, गौरीगंज थाने की महिला फरियादी स्थानीय पुलिस से परेशान हैं। सभी सांसद से मिलकर शिकायत करना चाहती थी लेकिन पुलिस ने किसी को मिलने नहीं दिया। बाकयदा महिलाएं सांसद से मिलने के लिए एम्बुलेंस के पीछे-पीछे दौड़ रही जिसका वीडियो सामने आया है़।पुलिस की कार्यशैली से नाराज महिलाओं में लखनऊ लोकभवन के सामने आत्मदाह करने वाली गुड़िया ने भी प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाया है़।

बुजुर्ग महिलाओं को रोकने के लिए पुलिस लगा दिया

बुजुर्ग महिला ने बताया कि हम पहले घर तक गए मिलने नहीं दिया, जब आई और मिलने गए तो पुलिस लगा दिया। हम 7 महिलाएं थे, दर्शन तक नही करने दिया। हम योगी के पास जाएंगे और कहेंगे की पुलिस लगा दिया पकड़ा दिया। सुबह आठ बजे से आए थे ना दाना ना पानी, अब कभी नहीं मिलेंगे।

वहीं, शमा परवीन नाम की एक महिला का कहना है़ कि मेरे भाई का मर्डर हुआ है़। तहसील दिवस में डीएम को एप्लीकेशन दिया तो उन्होंने कहा जांच करवाएंगे, गौरीगंज थाने में मेरा एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है़। एसपी को एप्लीकेशन दिया थाने पर गए कोर्ट जाकर एफआईआर दर्ज हुआ। मैडम से मिलने आए तो हम लोगों को पकड़कर रखा गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमेठी पहुंची केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस समय अमेठी दौरे पर हैं। आरोप है कि महिलाओं ने अपनी पीड़ा बताने के लिए मिलने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुलाकात की।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला