अमेठी में प्रधान पति को जिंदा जलाया गया; गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात


संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जलने से मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव के प्रधानपति की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव निवासी 40 वर्षीय अर्जुन पुत्र रामचरण कोरी गुरुवार की देर रात लगभग 10:30 बजे गांव के ही एक व्यक्ति के मकान की बाउंड्री के अंदर जली हुई अवस्था में पाए गए। परिजन इलाज के लिए उन्हें सीएचसी नौगिरवा ले गए। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। सुल्तानपुर से उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। शव घर पहुंचने पर मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मृतक के घर पहुंच गया। इस संबंध में एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amethi (UP) Crime News Updates: Gram Pradhan Husband Burnt Alive Tension In Village Police Force Deployed In Amethi Uttar Pradesh

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला