दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान युवक ने रिवाल्वर से चलाई गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज में गंगा पार की महिमा इलाके में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान भगवा कपड़े पहने युवकों के लाइसेंसी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ तो खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने वीडियो में फायरिंग कर रहे और रिवाल्वर में गोली भर रहे दो युवकों की पहचान कराकर उनको गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में चालान कर दिया। जिस रिवाल्वर से फायरिंग हो रही थी, उसके लाइसेंस निरस्तीकरण की प्रक्रिया के लिए प्रशासन को पत्र लिखा गया है।

मऊआइमा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर ग्राम सभा में नवरात्र के अवसर पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित की गई थी नवरात्र खत्म होने के बाद 27 अक्टूबर को गांव के लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए गाजे-बाजे के साथ जा रहे थे। रास्ते में भगवाधारी दो युवकों ने रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। जिनका उस भीड़ में शामिल लोग उत्साहवर्धन कर रहे थे और वह लड़के ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे। इसका वीडियो जब 29 अक्टूबर को वायरल हुआ तो पुलिस के कान खड़े हो गए।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर की कार्रवाई

आनन-फानन में फायरिंग कर रहे और खाली रिवाल्वर में गोली भर रहे युवकों की पहचान कराई गई तो पता चला कि शिवाकांत द्विवेदी और सचान पटेल निवासी हनुमानगंज कल्याणपुर मऊआइमा है। दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया और उनका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें हर्ष फायरिंग कर रहे लड़कों की पहचान करा कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रयागराज में दुर्गा प्रतिमा के बिसर्जन के दौरान युवक ने की हर्ष फायरिंग। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर की कार्रवाई।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला