जहरीली शराब बनाने के आरोपी पर लगा गैंगस्टर; उसे थाने से छुड़ाने के लिए चक्काजाम, घेराव और पथराव

रोहनिया थाने के बाहर भवानीपुर निवासी तीन गैंगस्टर लगे अभियुक्तों को छुड़ाने के लिए बुधवार को सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। सड़क जाम कर थाने पर पथराव भी कर किया। पुलिस को बल प्रयोग कर भीड़ को हटाना पड़ा। एसपी ग्रामीण, सीओ ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। तीनों अभियुक्त अलग-अलग परिवार के हैं। पुलिस के मुताबिक 6 महीने पहले अवैध शराब को लेकर इन पर कार्रवाई हुई थी।

एसपी ग्रामीण एमपी सिंह ने बताया कि कई महीनों से बृज नाथ पटेल, इंद्रजीत पटेल और विजय कुमार अवैध जहरीली शराब बनाने के काम मे लगे थे। गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है। जिन लोगों ने आज प्रदर्शन और हंगामा किया उनको चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

एमपी सिंह के मुताबिक तीनों पर धारा 273, 60, 63 आबकारी एक्ट के साथ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। ये लोग जहरीली शराब बनाते थे। सुबह जो लोग भी इनके समर्थन में आए थे, सभी को वीडियो से चिन्हित किया जा रहा है।इनमे दो महिलाएं मुख्य रूप से रही है। जिनको हिरासत में लिया जा रहा है।

परिजन का आरोप- किसी और के कहने पर पुलिस ने किया कार्रवाई

अभियुक्तों की परिजन मुन्नी देवी ने बताया कि हमारे चाचा को थाने में बंद कर दिया गया। शराब कौन नही पीता। ये तीनों लोग भी गांव में शराब में पी रहे थे। पुलिस इनको पकड़ कर बहुत मारी अब जेल भेज रही है। शराब पीना अपराध है, तो सरकार बिकवाना बंद कर दे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वाराणसी में अभियुक्तों को छुड़ाने पहुंचे रोहनिया थाने के बाहर ग्रामीणों को खदेड़ती पुलिस 

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला