रैकी करके रात में फैक्ट्रियों से कपड़ा चुराने वाले गैंग के सरगना समेत 5 लोग काबू, उत्तर प्रदेश में बेचते थे चोरी का कपड़ा

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को एक चोर गिरोह का पर्दा फाश किया है। पुलिस के मुताबिक ये लोग दिन में रैकी करने के बाद रात में फैक्ट्रियों से कपड़ा चुराते थे और फिर उसे उत्तर प्रदेश में ले जाकर सेल में लगा देते थे। डकैती करने वाले छोटा डॉन गैंग के राज से पर्दा उठाते हुए लुधियाना पुलिस ने सरगना सहित 5 लोगों को काबू किया है। इनके पास से 2 दरांत, 3 रॉड, एक टैंपो, एक कार, 1 स्कूटी, 511 जैकेट और 600 स्वैट शर्ट बरामद की हैं।

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों की पहचान सहारनपुर के मोहम्मद जावेद उर्फ छोटा डॉन, शोएब, सोनू, सलीम और मोहम्मद मुबारक और फरार की पहचान सोहल, हुसैन और शाहरुख के रूप में हुई है। सभी के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

इस बारे में डीसीपी सिमरतपाल सिंह ढींढसा, एसीपी सुरिंदर मोहन ने बताया कि कुछ समय पहले यह गैंग बहादूरके रोड, ताजपुर रोड, टिब्बा रोड, भामियां कलां में 20 से ज्यादा कपड़ा फैक्ट्रियों में चोरी की वारदातें कर चुका है। 5 दिन पहले राहों रोड के साथ सीड़ा रोड पर शरण निटवेयर में सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लाखों का सामान भी इसी गैंग द्वारा लूटा गया था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई महिंद्रा गाड़ी (लोड वाला टेंपो) और चोरीशुदा सामान बरामद कर लिया है।

शहर में किराये पर कमरा लेकर रहे हैं आरोपी
पुलिस के अनुसार सभी आरोपी लुधियाना में किराये पर कमरा लेकर रह रहे हैं। हर वारदात के बाद सहारनपुर फरार हो जाते और चोरीशुदा सामान को सेल लगाकर बेच देते। बाद में वहीं पर मौज-मस्ती करते थे। पैसे खत्म हो जाने पर फिर से वारदात करने शहर आ जाते थे। वारदात में प्रयोग वाहन भी चोरी के हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लुधियाना में पुलिस की गिरफ्त में फैक्ट्रियों से कपड़ा चुराने वाले गिरोह के लोग और बरामद किया गया कपड़ा।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला