वाराणसी में घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के छोटा लालपुर स्थित मस्जिद के पास शनिवार को पुरानी रंजिश के मामले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है।

मृतक की पहचान शाहिद इकबाल जबकि आरोपी की पहचान जुगनू के रूप में हुई है। आरोपी मृतक का पड़ोसी है। उधर, वारदात की सूचना के बाद SSP अमित पाठक, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि शाहिद ने कुछ साल पहले आरोपी जुगनू के पिता की हत्या की थी।

परिजनों और पड़ोसियों से पुलिस जानकारी लेने में जुटी

CO अभिमन्यु मांगलिक ने मृतक और आरोपी के बैकग्राउंड की जांच की जा रही है। जुगनू का आपराधिक इतिहास भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी फरीद उर्फ जुगनू के पिता मजीद की दो दशक पहले शाहिद ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। शाहिद सोशल वर्क करता था। वहीं जुगनू न्यायालय में आउट साइडर का काम करता था। सम्भवतः पुरानी रंजिश में शनिवार सुबह घर पर बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद अचानक गोली चली होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
काशी में पिछले एक हफ्ते में तीसरी हत्या हुई है। पहले घड़ी व्यवसायी श्याम बिहारी मिश्र फिर हॉस्टल केयर टेकर विशाल कुमार और आज शाहिद की हत्या का मामला सामने आया।  

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला