पैसों के लेनदेन के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर की पीट पीटकर हत्या; परिचितों पर शक गहराया, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक युवक की लाठियों से पीट पीट कर अधमरा कर दिया गया। घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मामला रुपयों के लेनदेन का बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर 6 रेलवे लाइन के पास एक युवक अशफाक को शनिवार देर रात लाठियों से पीटा गया। घायल व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पीजीआई थाना प्रभारी केके मिश्रा ने बताया कि मृतक अशफाक प्रॉपर्टी डीलिंग और ऑटो चलवाने का काम करता था। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। अभी कुछ परिचितों के नाम सामने आ रहे हैं।

पुरानी रंजिश में रुपयों के लेनदेन के चलते हुआ हमला

मृतक के भाई सलमान ने बताया कि हमें तकरीबन साढ़े दस बजे सूचना मिली कि कुछ लोगों ने हमारे भाई को लाठियों से पीटा है और घायल अवस्था मे सड़क पर छोड़ फरार हो गए हैं। पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

सलमान ने बताया कि भाई प्रॉपर्टी का काम करते हैं। जिन लोगों ने उनपर हमला किया उनसे भाई की पुरानी रंजिश चल रही थी। उनमें से एक भौकाली को हम लोग जानते हैं। उसी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है। कुछ रुपयों के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है।

प्रॉपर्टी के एंगल पर भी जांच कर रही है पुलिस

जानकारी के मुताबिक पुलिस प्रॉपर्टी के एंगल पर भी जांच कर रही है। हमला करने वालों की संख्या 5 से 6 लोगों की रही है। जिनमें से 4 लोगों को अभी पुलिस ने हिरासत में लिया है जबकि 2 आरोपी फरार है। पुलिस अभी इस मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है। जिसकी वजह से वह कुछ भी कहने से बच रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अशफाक को शनिवार देर रात लाठियों से पीटा गया। घायल व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। iफाइल फोटो

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला