बहन के यहां से लौट रहे तीन भाइयों को डंफर ने मारी टक्कर; एक की मौके पर ही मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया सड़क पर जाम

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बहन के यहां से शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे तीन सगे भाइयों का एक डंफर ने टक्कर मार दी। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। इस हादसे में बाइक सवार एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल भाइयों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने डंफर में तोड़फोड़ करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया।

यह हादसा शनिवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे उस वक्त हुआ जब लखवाया गांव निवासी जगबीर के तीन बेटे डूंगर गांव से वापस अपने घर लौट रहे थे। बताया गया कि डूंगर गांव में जगबीर की बेटी की ससुराल है, रात में वहां शादी समारोह था, इस समारोह में शामिल होकर उसके तीनों बेटे अभिषेक 20 वर्ष, विशाल 15 वर्ष, पिंटू 14 वर्ष एक ही बाइक पर वापस अपने घर लौट रहे थे।

डंपर ने पीछे से बाइक को मारी टक्कर
इसी दौरान लखवाया गांव के समीप डंफर ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों बाइक समेत गिर गए। इस हादसे में पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रोहटा रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने गुस्से में डंफर में तोड़फोड़ कर दी। पिंटू कक्षा 9 का छात्र था।

परिजनों की तहरीर पर दर्ज हुआ केस

घटना की सूचना मिलने पर थाना कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। पुलिस ने मौके पर खड़े ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने करीब एक घंटा जाम लगाए रखा। थाना पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। फरार चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर इस हादसे की खबर से परिजनों में कोहराम मचा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मेरठ में शनिवार सुबह एक डंपर ने बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी जिसमें एक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला