भाई दूज के दिन दो मजदूरों ने साथ बैठकर पी थी शराब, सीने में दर्ज होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ा

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में जहरीली शराब पीने से सोमवार रात दो मजदूरों की मौत हो गई। मंगलवार सुबह जब घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो SP ग्रामीण राजेश कुमार सिंह फोर्स के साथ गांव पहुंचे। परिजनों के अनुसार, भाई दूज पर्व पर सोमवार की शाम दोनों ने एक साथ शराब पी थी। इसी के बाद हालत बिगड़ी और मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। SP ने कहा कि रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। किस दुकान से शराब खरीदी गई थी, इसकी छानबीन चल रही है।

भाई-दूज पर्व की शाम पी शराब
मामला थाना खैरगढ़ क्षेत्र के गांव शेखपुरा का है। यहां रहने वाले संजय यादव और नेम सिंह मजदूरी कर गुजारा करते थे। सोमवार की शाम दोनों एक साथ घर से बाहर निकले और शराब पीकर वापस आए। लेकिन, देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने पर दोनों को उनके परिवार वालों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। सीने में दर्द की शिकायत बताई गई थी। लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि शराब पीने के बाद दोनों लोगों के सीने में दर्द हुआ था। उसी के बाद दोनों की मौत हो गई। वहीं, ग्रामीणों ने स्वीकार किया है कि दोनों ने शराब का सेवन किया था।

SP बोले- हार्ट अटैक की बात सामने आई
SP ग्रामीण राजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों की हृदय गति रुकने के कारण मौत होना बताया गया है। परिवार के आरोपों के आधार पर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जो भी तथ्य निकलकर आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो फिरोजाबाद की है। यहां एक गांव में दो लोगों की शराब पीने के बाद हुई मौत के बिलखते परिजन और मौके पर जुटी भीड़।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला