सपा ने पुरानी पेंशन बहाली का खेला दांव, प्रदेश अध्यक्ष बोले- वित्त विहीन शिक्षकों को देंगे सम्मानजनक मानदेय

उत्तर प्रदेश में 11 शिक्षक-स्नातक विधान परिषद सदस्य सीटों के लिए सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हैं। एक दिसंबर को मतदान होना है। तीन दिसंबर को परिणाम आएंगे। मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम गोरखपुर पहुंचे। उन्होंने गोरखपुर-फैजाबाद खंड शिक्षक निर्वाचन (MLC) चुनाव में सपा प्रत्याशी अवधेश यादव के पक्ष में गोरखपुर में जनसभा की। इस दौरान पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा उठाया। कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार आने पर पुरानी पेंशन बहाल करेंगे। वित्त-विहीन शिक्षकों को उचित मानदेय भी देंगे।

सभा के दौरान नेताओं ने मास्क भी नहीं लगाया था।

जनसभा तारामंडल स्थित एक मैरेज हाल में आयोजित थी। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। लोग एक दूसरे से सटकर कुर्सियों पर बैठे थे। मंच पर भी दो गज की दूरी का नियम नहीं अपनाया गया। नेता और सभा में मौजूद लोगों ने मास्क भी नहीं लगाया था।

मंच पर और उसके नीचे बैठे सपा नेता।

जनसभा में सपा प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्तम ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में वित्त-विहीन शिक्षक रखे गए थे। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दो अरब रुपए जारी किया था। लेकिन भाजपा ने मानदेय रोक दिया है। भाजपा सरकार ने ही पुरानी पेंशन योजना रोकी थी। सरकार बनने पर इसे भी बहाल किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम। सपा प्रदेश अध्यक्ष ने जनसभा के दौरान उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला