कलयुगी बेटे ने पेड़ से बांधकर धारदार हथियार से की पिता की हत्या, बाप पर जमीन लिखने का बना रहा था दबाव

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पेड़ से बांध कर धारदार हथियार से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार बेटा अपने पिता की जमीन अपने नाम लिखने का दबाव बना रहा था और इसको लेकर पूर्व में झगड़ा हो चुका था। सनसनीखेज वारदात ने पूरे गाँव को हिला कर रख दिया है । सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर अपनी जाँच शुरू कर दी है लेकिन वारदात के बाद से ही आरोपी बेटा अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके का है। यहाँ के निवासी 55 वर्षीय श्रीराम की आज पेड़ से बाँध कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। ग्रामीणों की अगर माने तो हत्यारा कोई और नही श्रीराम का बेटा और बहू ही है । श्रीराम के बेटा अपने पिता की जमीन को अपने नाम करवाने का दबाव काफी दिनों से बना रहा था जिसमें वह सफल नही हो पा रहा था।

चाकू से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार
आज एक बार फिर पिता और बेटे में जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद ने धीरे – धीरे भयंकर झगड़े का रूप ले लिया और बेटे ने अपने पिता को घर के बाहर लगे पेड़ तक घसीट लाया और उसी पेड़ में बाँध दिया । फिर गुस्से में आकर श्रीराम पर धारदार बड़े चाकू से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे श्रीराम की मौके पर ही मृत्यु हो गयी । सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

जमीन को लेकर बाप-बेटे में अक्सर होता था विवाद
अपने मामा की निर्मम हत्या के बारे में बताते हुए श्रीराम की भांजी मीना ने बताया कि उनके मामा श्रीराम का बेटा मनोज और उसकी पत्नी लगातार जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बना रहे थे मगर श्रीराम अपने जीवित रहते यह काम करने को तैयार नही थे । इस बात को लेकर बाप बेटे में अक्सर विवाद होता था और कुछ महीने पहले मामला थाने तक भी पहुंचा था । आज फिर जब विवाद हुआ तो मनोज ने श्रीराम को लाकर पेड़ से बाँध दिया और एक बड़े धारदार चाकू से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया । अब बहाने कोई भी बनाये मगर यह हत्या जमीन को लेकर ही हुई है ।

इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाना फतेहपुर इलाके के गांव फतहापुर में श्रीराम गौतम उम्र 55 वर्ष की हत्या उनके बेटे के द्वारा घरेलू विवाद के चलते कर दी गयी है मौके पर पुलिसबल मौजूद है और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के बाराबंकी में एक युवक ने जमीन के विवाद में अपने पिता को पेड़ से बांधकर हत्या कर दी।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला