गोमती नदी किनारे गन्ने के खेत में मिला घर से लापता सात साल की बच्ची का शव; दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में शनिवार सुबह गोमती नदी किनारे गन्ने के खेत में सात साल की बच्ची का शव मिला है। बच्ची टांडा थाना क्षेत्र के एक की रहने वाली थी। शुक्रवार की शाम वह गांव के बाहर मंदिर में जाने के लिए निकली थी। सूचना मिलने पर परिवार वाले और पुलिस के अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची का गला दबाकर उसे मार दिया गया है।

मंदिर में आयोजित रामायण पाठ में गई थी बालिका
माधो टांडा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सात साल की बालिका शुक्रवार की शाम घर की महिला के साथ गांव के बाहर स्थित मंदिर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। जहां वह कुछ अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। लेकिन अचानक लापता हो गई। जब वह काफी देर तक नहीं दिखी तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। शनिवार की सुबह जब परिजन खोजते खोजते गोमती नदी के किनारे पहुंचे तो गन्ने के खेत में बच्ची का शव बरामद हुआ। बच्ची के शव पर आधे ही कपड़े थे। इसलिए दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई गई है।

एसपी ने किया ये दावा
एसपी जयप्रकाश ने घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। हम जल्द ही घटना का खुलासा करेंगे और आरोपी की इतनी कठोर सजा दिलाएंगे की लोग दोबारा अपराध करने के बारे में सोचेंगे तक नहीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो पीलीभीत की है। एसपी जयप्रकाश ने परिवार वालों को जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला