लखनऊ के शातिर बदमाश को रायबरेली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, जिले की दो लूटकांड का था आरोपी

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एसओजी टीम और बछरावां थाने की पुलिस ने बुधवार रात लखनऊ के शातिर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है़। पुलिस फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। बदमाश की तरफ से भी फायरिंग की गई लेकिन गनीमत ये रही कि गोली पुलिस जीप में जाकर लगी। फिलहाल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है़।

पुलिस के अनुसार एसओजी टीम प्रभारी अमरेश कुुमार त्रिपाठी, बछरावां एसओ राकेश सिंह को सूचना मिली कि लूट की घटनाओं में शामिल बदमाश बाइक से बछरावां-बहराइच राजमार्ग से होकर कही जा रहा है। सूूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की, अघौरा पुल के पास एसओजी टीम और बछरावां पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा।

बदमाश की फायरिंग में बाल बाल बचे अधिकारी

पुलिस ने पहुंचकर उसे दबोच लिया। वहीं बदमाश की फायरिंग में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव सीएचसी बछरावां पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

एएसपी ने बताया कि लखनऊ जिले के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र के गुरु रविदास नगर वजीर हसन रोड निवासी मुकेश सोनकर को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया है। बछरावां, गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में अभी हाल में हुई लूट की घटनाओं में वह शामिल था। उसके पास से बाइक और असलहा बरामद किया गया है। एफआईआर दर्ज करके उसे जेल भेजा जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायबरेली में पुलिस और एक बदमाश के बीच बुधवार देर रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बाद में उसे पकड़कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला