गाजियाबाद में BMW सवार गुंडों ने छींटाकशी करने के बाद खुलेआम की फायरिंग, बाइक सवार युवक बाल-बाल बचा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में BMW कार सवार बदमाशों द्वारा एक युवक पर फायरिंग करने का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि कार सवार गुंडों ने पहले बाइक सवार दंपती पर छींटाकशी की। जब युवक ने बाइक रोक कर इसका विरोध किया तो उस पर ड्राइविंग सीट की तरफ से फायर कर दिया। गनीमत रही कि युवक बाल-बाल बच बच गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कार मालिक का पता चला, अभी पुलिस की पकड़ से दूर

यह पूरा मामला थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके का है। आरोप है कि लग्जरी कार BMW सवार कुछ युवक बुधवार रात एक बाइक सवार दंपती के बगल से गुजरे। तभी उन पर कार सवारों ने फब्तियां कसी। इसी बीच कार से बाइक में टक्कर भी मारी गई। इस पर युवक बाइक रोककर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को पकड़ने का प्रयास करने लगा, लेकिन तभी उस पर फायर कर दिया गया। हालांकि युवक को गोली नहीं लगी। इस घटनाक्रम को पीछे से चल रहे लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

पुलिस की शुरुआती जांच में गाड़ी का रजिस्ट्रेशन जिस व्यक्ति के नाम है, वो गाजियाबाद के ही शास्त्रीनगर इलाके में रहता है। पुलिस उसके पास पहुंच भी गई। मगर पता चला कि इस व्यक्ति ने ये गाड़ी कुछ महीने पहले ही कैला भट्टा इलाके में रहने वाले एक शख्स को बेच दी थी। अब उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

आरोपियों पर दर्ज किया केस
एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि राजनगर के सेक्टर 10 में फायरिंग करते हुए घूमते कार सवार बदमाशों का वीडियो मिला है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। केस 307 आईपीसी और 279, सेक्शन 7 क्रिमिनल लॉ के तहत दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो गाजियाबाद की है। कार सवार को रोकने का प्रयास करता युवक।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला