मनोज तिवारी ने किया मां विंध्यवासिनी के दर्शन; बोले- नीतीश की अगुवाई में दो डिप्टी CM बिहार को आत्मनिर्भर बनाएंगे

आज एक तरफ जहां बिहार में नीतेशे सरकार का शपथ ग्रहण समारोह है वहीं, चुनाव में प्रचार करने वाले भोजपुरी गायक-अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी UP के मिर्जापुर में स्थित माता विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे। यहां उन्होंने दर्शन-पूजन किया। इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा कि, मैं जब बिहार में प्रचार करता था तो सबसे पहले मां विंध्यवासिनी का स्मरण करता था। आज उन्हीं के बल पर खड़ा हूं। आज जो कुछ भी है, मां की कृपा से ही है।

पूजन सामग्री की टोकरी सिर पर लिए सांसद मनोज तिवारी।

बिहार में BJP के दो डिप्टी सीएम लेंगे शपथ

बिहार में डिप्टी सीएम के नाम को लेकर चल रहे कयासों के बीच सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा के दो डिप्टी सीएम शपथ ले सकते हैं, जो बिहार को आत्मनिर्भर बिहार के परमलक्ष्य तक पहुंचाएंगे। कारण भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जहां बारी-बारी से सबको मौका मिलता है। सुशील मोदी के ट्वीट पर मनोज तिवारी ने कहा कि, उन्होंने अच्छा लिखा था ट्वीटर पर।

आज शाम नीतीश कुमार लेंगे शपथ

नीतीश कुमार आज शाम 4.30 बजे राजभवन में 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। भाजपा और जदयू खेमे से 12 विधायकों समेत 14 लोग मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। भाजपा के तारकिशोर प्रसाद डिप्टी सीएम हो सकते हैं। रविवार शाम से रेणु देवी का नाम भी डिप्टी सीएम के रूप में सामने किया जाता रहा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो मिर्जापुर की है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आज मां विंध्यवासिनी के दरबार में पूजा अर्चना की।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला