देवरिया में भाजपा MLA काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग; शीशा चकनाचूर, 12 से अधिक को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सलेमपुर के भाजपा विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग मामले में पुलिस ने 12 से अधिक युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है। वहीं, विधायक पर हमले की खबर से भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। सभी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। विधायक ने कहा कि कोई हमारा दुश्मन नहीं है। लेकिन मैंने देखा कि एक नौजवान था, जिसने दो बार फायर किया था।

विधायक काली प्रसाद।

यह है पूरा मामला
विधायक काली प्रसाद चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर दीपावली की शुभकामनाएं देने गए थे। उनके साथ कई लोग मौजूद थे। बरसिपार गांव के पास सामने से जा रहे मूर्ति विसर्जन के जुलूस को जैसे ही विधायक ने क्रॉस किया, किसी ने पीछे से इनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी जिससे विधायक की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया। मामला सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा गांव के पास का है।

इस घटना में विधायक व उनके साथ मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है। विधायक ने गाड़ी पर फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। तत्काल पुलिस मामले की जांच में जुट गई। वहीं, जैसे ही पुलिस कप्तान को इसकी सूचना मिली वे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

वहीं, विधायक का कहना है कि मैं एक कार्यकर्ता के घर से दिवाली की बधाई देकर वापस घर लौट रहा था। रास्ते में कुछ लोग मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे। इसी दौरान मेरी गाड़ी पर फायरिंग की गई, जिससे मेरे गाड़ी का शीशा टूट गया। हमारी गाड़ी में और लोग बैठे थे, हम लोगों को चोटें नहीं आई हैं।

गाड़ी के पास जुटे भाजपा कार्यकर्ता।

SP ने कहा- कुछ युवक पटाखा जला रहे थे, चल रही जांच

SP ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करने जा रहे कुछ युवक पटाखा जला रहे थे। उसी दौरान विधायक की गाड़ी उधर से गुजरी। विधायक के अनुसार किसी ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो देवरिया की है। हमले के बाद क्षतिग्रस्त भाजपा विधायक की गाड़ी।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला