शाहजहांपुर पहुंचे अभिनंदन ने कहा- PM के लिए बनारस में भूखे पेट प्रचार किया, मुझे पार्टी में शामिल तक नहीं किया

साल 2014 के चुनावी मंचों पर हूबहू नरेंद्र मोदी की शक्ल के अभिनंदन पाठक बुधवार को शाहजहांपुर में थे। उन्होंने शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। इस दौरान बातचीत में उनका दर्द छलक गया। अभिनंदन ने कहा कि मुझे पीएम नरेंद्र मोदी से शिकायत नहीं है, बल्कि BJP से तमाम शिकायतें हैं। चुनाव में PM के लिए 14 दिन भूखे रहकर बनारस में प्रचार किया। BJP में शामिल होने के लिए अमित शाह और RSS प्रमुख मोहन भागवत को पत्र लिखा था। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

शहीदों की प्रतिमाओं पर किया माल्यार्पण।

भारतीय मजदूर किसान संगठन राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बने अभिनंदन

दरअसल, बिहार के रहने वाले अभिनन्दन पाठक बुधवार को दिल्ली जा रहे थे। उन्हें कुछ दिन पहले भारतीय मजदूर किसान संगठन राष्ट्रवादी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है। जैसे ही शाहजहांपुर में रहने वाले किसान यूनियन को अभिनंदन के दिल्ली जाने की जानकारी हुई तो संगठन के लोगों ने उनसे शाहजहांपुर में कुछ देर ठहरने के लिए आग्रह किया। इसके बाद अभिनंदन शाहजहांपुर में टाउन हाल पहुंचे जहां उन्होंने शहीद क्रांतिकारी अशफाक उल्ला खान, पंडित राम प्रसाद बिस्मिल और ठाकुर रोशन सिंह की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया।

इस दौरान लोग उन्हें देखकर धोखा खा गए और उन्हें घेर लिया। लोग उनसे बात करना चाह रहे थे तो कुछ लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि बाद में लोगों समझ आया कि ये डुप्लीकेट नरेंद्र मोदी हैं, इसके बाद भी लोगों ने अभिनंदन के साथ सेल्फी लेकर खुश दिखे।

अब किसानों के हक में बुलंद करेंगे आवाज

पत्रकारों से बात करते हुए अभिनन्दन पाठक ने बताया कि उनको BJP से बहुत शिकायतें हैं। लेकिन मोदी हैं तो सबकुछ मुमकिन है। पीएम नरेंद्र मोदी से ही BJP है। उन्होंने चुनाव में पीएम के लिए 14 दिन भूखे रहकर बनारस मे प्रचार किया था। उन्होंने BJP में शामिल होने के लिए अमित शाह और मोहन भागवत को पत्र लिखा है, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। लेकिन अब उनको भारतीय मजदूर किसान संगठन राष्ट्रवादी यूनियन ने राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी है, जिससे वह बेहद खुश हैं। अब वह किसान यूनियन और मजदूरों के हक लिए लड़ेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो शाहजहांपुर की है। लोगों ने PM के हमशक्ल अभिनंदन के साथ सेल्फी ली।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला