सीट पर बैठने के लिए 10वीं के छात्र ने साथी को गोली मारी, चाचा की पिस्टल लेकर गया था

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार सुबह 10वीं के एक छात्र ने अपने ही एक क्लासमेट की गोली मारकर हत्या कर दी। क्लासरूम में दोनों के बीच सीट पर बैठने के लिए विवाद हुआ था। आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल बैग में रखकर स्कूल पहुंचा था। घटना शिकारपुर के सरस्वती विद्या मंदिर हाईस्कूल का है।

शिकारपुर के आंचरुकला के रवि कुमार का बेटा टार्जन (14 साल) सुबह स्कूल गया था। यहां क्लास शुरू होने के बाद साथ में पढ़ने वाले एक छात्र से सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई थी। आरोपी छात्र ने टार्जन को दूसरी सीट पर बैठने के लिए कहा था। इसी बात पर दोनों के बीच मारपीट हुई। तभी छात्र ने अपने बैग से पिस्टल निकालकर एक के बाद एक दो गोली टार्जन को मार दी। घटना के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की। लेकिन, टीचर ने स्कूल का गेट बंद करवा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से पिस्टल बरामद की। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

आरोपी व मृतक दोनों नाबालिग
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि क्लासरूम में सीट पर बैठने को लेकर एक दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर क्लासरूम में पहुंचा था और छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी और मृतक छात्र नाबालिग हैं। मृतक के परिजन का दावा है कि ये हत्या साजिश है। आखिर एक छात्र पिस्टल लेकर क्लासरूम तक कैसे पहुंचा और हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे गया?



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो मृतक छात्र टार्जन का है। एक दिन पहले भी आरोपी के साथ टार्जक का सीट के लिए विवाद हुआ था।- फाइल फोटो।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला