बेलगाम डंपर ने डिवाइडर तोड़ते हुए यात्रियों से भरी रोडवेज बस को मारी टक्कर; 14 लोग जख्मी, 5 की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार के कारण शुक्रवार देर रात को एक बार फिर यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक सड़क हादसा हो गया। यूपी रोडवेज की यात्रियों से भरी बस को बेलगाम डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में बैठे एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। टक्कर लगते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन फानन में यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यूपी रोडवेज की बस आगरा से नोएडा जा रही थी जबकि डंफर ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट से जेवर जा रहा था। तभी दनकौर के पास डंफर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए बस में जा टकराया और भीषण सड़क हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

देर रात हुए हादसे में डंफर रोडवेज बस से जा टकराया।
देर रात हुए हादसे में डंफर रोडवेज बस से जा टकराया।

डिवाइडर तोड़कर डंपर ने बस को मारी टक्कर

दनकौर पुलिस ने बताया कि देर रात को थाना क्षेत्र दनकौर के अंतर्गत जीरो पॉइंट से 12.7 km पर एक डंफर रजि0 न0 UP14GT7277 जो यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से जेवर की तरफ जा रहा था। वह अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए जेवर से नोएडा जा रही एक रोडवेज बस रजि0 न0 UP77AN 1951 से सामने से टकरा गया।

इस दुर्घटना में लगभग 14 व्यक्ति घायल हुए हैं जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा इलाज हेतु कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया गया है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार देर रात एक डंफर ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी जिसमें 14 लोग घायल हो गए जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला