सड़क पर गड्ढे से बचने के चक्कर में पलटा 18 पहिए का टैंकर, चालक की मौत, क्लीनर गंभीर

बीती रात शाहगढ़ के पास दलपतपुर-हीरापुर हाइवे पर पाम ऑइल से भरा टैंकर पलट गया। हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल है। टैंकर में भरा तेल भी सड़क पर फैल गया। हादसा सड़क की गुणवत्ता परखने के लिए खोदे गए गड्ढे की वजह से हुआ।

जानकारी के अनुसार बीती रात हाइवे पर 18 पहिए का टैंकर क्रमांक जीजे-12 बीटी 8211 कानपुर से पाम ऑइल भरकर नागपुर जा रहा था। यहां सड़क पर खुदे गड्ढे से बचने के चक्कर में मोड़ पर अनियंत्रित हो गया। इसके बाद टैंकर पेड़ से टकराकर पलट गया। हादसे में यूपी के आजमगढ़ निवासी टैंकर चालक राजेश पिता सियालाल की मौत हो गई, जबकि क्लीनर की हालत गंभीर है। उसे शाहगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

टैंकर की बॉडी काटकर निकाला शव

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। प्रधान आरक्षक राजेन्द्र पांडे ने बताया कि हादसे के बाद टैंकर का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे चालक का शव अंदर फंस गया। जेसीबी व कटर की मदद से चालक का शव व घायल क्लीनर को निकाला गया।

हादसे की वजह बने दो गड्ढे

दलपतपुर से हीरापुर तक हाल में सड़क निर्माण किया गया है। इसकी गुणवत्ता परखने के लिए जांच टीम ने सड़क पर करीब 5 फीट चौड़े दो गड्ढ़े खोदे गए थे। इसके बाद गड्ढ़ों को ठीक से भरा नहीं गया।स्थानीय युवक शैलेष कुमार ने बताया कि इसके पहले भी इन गड्ढों की वजह से कई वाहन चालक हादसे का शिकार होते-होते बचे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हादसे में टैंकर का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला