आगरा में पेट्रोल पंप से निकली कार को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मारी; 3 की मौत, JCB से कार तोड़कर निकाले गए शव

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंगलवार सुबह भीषण हादसा हुआ। यहां आगरा-फतेहाबाद मार्ग पर बेकाबू ट्रक (कैंटर) ने कार और साइकिल सवार चार लोगों को रौंद दिया। इससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि साइकिल सवार बुरी तरह जख्मी हुआ है। यह हादसा कुंडोल पेट्रोल पंप के पास हुआ। हादसे के बाद कैंटर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

पेट्रोल भरवा कर निकली थी कार, दो घंटे फंसी रही लाशें

दरअसल, कुंडौल पेट्रोल पंप से कार सवार (UP 80 DZ 9051) पेट्रोल भरवाकर जैसे ही फतेहाबाद से आगरा की तरफ बढ़े, तभी कैंटर (RJ GB 6392) अचानक आ गया। कैंटर का ड्राइवर कुछ समझ पाता, उससे पहले ही कार से टक्कर हो गई। वहीं, हादसे की चपेट में एक साइकिल सवार आ गया। इससे कार में सवार तीन लोग की मौत हो गई। वहीं, साइकिल सवार घायल हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कैंटर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद मौके पर जुटे लोग।

हादसे के बाद कैंटर ड्राइवर फरार, FIR दर्ज

हादसे की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले कैंटर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ने राहत बचाव शुरू किया। इस दौरान कार में फंसे शवों को बाहर निकालने में पुलिस को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। कार को गैस कटर से काटा गया, JCB की भी मदद ली गई। करीब दो घंटे के बाद शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त राशिद अजमेरी, आकाश, कृष्णकांत के रुप में की है। ये सभी कुंडौल के रहने वाले थे। वहीं, साइकिल सवार पानी लेने जा रहा था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा अज्ञात कैंटर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो आगरा की है। हादसे में टैंकर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला