आगरा स्नातक सीट पर भाजपा उम्मीदवार मानवेंद्र प्रताप सिंह हुए विजयी, 3 दिनों तक चली मतगणना के बाद घोषित हुआ रिजल्ट

उत्तर प्रदेश में आगरा खंड स्नातक एवं शिक्षक विधान परिषद सदस्य (MLC) चुनाव में स्नातक सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. मानवेंद्र प्रताप सिंह विजयी घोषित किए गए हैं। नवनिर्वाचित आगरा स्नातक एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के पदाधिकारी रहे है। अलीगढ़ के एचबी इंटर कॉलेज में शिक्षक भी हैं। प्रथम वरीयता में भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र प्रताप सिंह सबसे आगे रहे। स्नातक सीट पर मतगणना के कुल 9 राउंड थे. वहीं 22 प्रत्याशी मैदान में उतरे थे।

डॉ.मानवेंद्र प्रताप सिंह को 40070 वोट मिले। निवर्तमान MLC और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डॉ.असीम यादव को 33975 वोट मिले। इस तरह से भाजपा प्रत्याशी डॉ. मानवेंद्र सिंह 6095 वोटों से आगे रहे। तीन दिन चली मतगणना के बाद परिणाम घोषित हो सका है। फिरोजाबाद रोड स्थित मंडी समिति में तीन दिसम्बर से मतगणना शुरू हुई थी।

ऐसे में विजयी प्रत्याशी मानवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि पिछले चुनाव में भी समाजवादी पार्टी ने अवैध तरीके से सीट पर कब्जा किया था। ऐसे में अब वह जीते हैं तो युवाओं को रोजगार, किसानों को सम्मान और व्यापारियों के स्वाभिमान की रक्षा करना उनका उद्देश्य रहेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के आगरा में एमएलसी स्नातक खंड के चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को जीत हासिल हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला