मौलवी और उसके 3 साथियों ने घर में घुसकर मदरसे की नाबालिग छात्रा से किया रेप

उत्तर प्रदेश के अमेठी में मौलवी और उसके तीन साथियों पर घर में घुसकर मदरसे की एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का आरोप लगा है। ये भी आरोप है कि सभी ने मिलकर छात्रा को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मौलवी और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दिया है।

मामला अमेठी के शिवरतन गंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि हम मदरसे में पढ़ते थे। वहां कारी मौलाना मुझसे बदतमीजी से बात करते थे। जिसके बारे में हमने घर पर आकर शिकायत की तो घर वाले मेरे उनके पास शिकायत करने गए। इसके बाद 26 तारीख को जब मेरी अम्मी बाजार सब्जी लाने गई थी हम घर में अकेले थे। इसी दौरान चार आदमी हमारे घर पर आए। मुझे दवा पिलाया, जब हम बेहोश हो गए और दूसरे दिन मुझे होश आया। होश आने पर हमने घर वालों को पूरी बात बताई जिसमे दो लोगो को मैं पहचानती हूं।

गलत हरकतें करता था मौलवी
घटना पर पीड़िता की मां ने बताया कि एक साल पहले मेरी बेटी मदरसे में पढ़ने जाती थी। जहां मेरी बेटी से मौलाना गलत हरकतें करते थे। जब मैने मदरसे में शिकायत की तो हमको धमकी देकर भगा दिया और 26 तारीख को मेरी बच्ची घर पर थी। मैं बाजार गई थी तब मौलाना सहित 4 लोग घर पर आए और मेरी बच्ची के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। मेरे घर पहुंचने पर 4 लोग भागे, जिसमे 2 लोगों को मेरी बच्ची पहचानती है। महफूज आलम का ही मदरसा है और कलीम कारी मौलाना हैं।

एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने मामले पर बताया की तहरीर प्राप्त हुई है। थाने में पीड़ित के द्वारा इस पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और उसमें जो भी अभियुक्त हैं उनके गिरफ्तारी के लिए टीम सक्रिय कर दी गई है। जल्दी ही गिरफ्तारी कर ली जाएगगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के अमेठी जिले में एक मौलाना ने एक युवती के साथ अपने साथियों के साथ जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अपनी मां के साथ पीड़िता।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला