43 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला: 16 जिलों में 2015 बैच के नए IPS अफसरों को पहली बार मिली जिले में तैनाती

उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को 43 पुलिस अफसरों के ट्रांसफर किए हैं। 43 अफसरों में 16 जिलों में SP और SSP की तैनाती दी गई है। मंगलवार दोपहर को 2015 बैच के IPS अफसरों के साथ DGP मुख्यालय में इंटरव्यू किया गया। जिसके बाद प्रदेश के ज्यादातर जिलों में 2015 बैच के IPS अफसरों की पहली तैनाती दी गई। लखनऊ कमिश्नरेट में दो DCP का भी तबादला किया गया है। तबादलों के क्रम में लखनऊ ईस्ट की DCP चारू निगम को मेरठ जिले का SP, पुलिस कमिश्नरेट मुख्यालय DCP हेडक्वार्टर में तैनात स्वप्निल ममगैन को EOW शाखा भेजा गया है।

16 जिलों में नए पुलिस कप्तान तैनात किए गए
तबादलों के क्रम में IPS अमरेंद्र प्रताप सिंह SP कन्नौज से सोनभद्र, 2015 बैच के चक्रेश मिश्रा प्रयागराज यमुना पार से SP संभल, सुकीर्ति माधव मिश्रा वाराणसी सुरक्षा शाखा से शामली, डॉक्टर कौस्तुभ से गोरखपुर नगर से SP संत कबीरनगर, अपर्णा गौतम को शाहजहांपुर ग्रामीण से औरैया का पुलिस अधीक्षक, सुनीति SP औरैया से अमरोहा, विपिन टाडा को SP अमरोहा से बलिया, अविनाश पांडे को मेरठ ग्रामीण से एसपी मैनपुरी, नीरज कुमार जादौन को गाजियाबाद से हापुड़ SP, संजीव सुमन को हापुड़ से DCP पुलिस कमिश्नर लखनऊ, अमित कुमार दो लखनऊ कमिश्नर से चंदौली SP, प्रमोद कुमार को आगरा पूर्वी से SP ललितपुर, अशोक कुमार मीणा सहारनपुर ग्रामीण से फतेहगढ़ SP, अभिषेक को अलीगढ़ नगर से नोएडा DCP, रवि कुमार को आगरा पश्चिम से DCP लखनऊ, मैनपुरी में तैनात अजय कुमार को SP फिरोजाबाद, सतपाल को मुजफ्फरनगर से SP फतेहपुर, प्रशांत वर्मा को SP फतेहपुर से कन्नौज, वहीं लंबे समय से चंदौली जिले में तैनात हेमंत कुटियाल को बलरामपुर जिले का SP बनाया गया है।

इन अधिकारियों का भी हुआ तबादला
IPS आशीष श्रीवास्तव को SP सोनभद्र से SP अभिसूचना लखनऊ, यमुना प्रसाद को SP संभल से SP महानिरीक्षक PAC मुख्यालय लखनऊ, नित्यानंद राय को SP शामली से अधिसूचना लखनऊ, बृजेश सिंह को SP संत कबीरनगर से SP यूपी 112 लखनऊ, देवेंद्र नाथ को SP बलिया से SP CBCID लखनऊ, देव रंजन वर्मा को बलरामपुर से SIT लखनऊ, चारू निगम को DCP लखनऊ कमिश्नर से PAC छठी वाहिनी मेरठ, अपर्णा गुप्ता को SP DGP मुख्यालय से SP रेलवे मुरादाबाद, मिर्जा मंजर बेग को SP ललितपुर से SP पावर कारपोरेशन, अनिल मिश्रा को फतेहगढ़ से SP DGP मुख्यालय सचिन सचिंद्र पटेल फिरोजाबाद से ATS लखनऊ SP में तैनात किया गया हैं।

2016-17 बैच के ट्रेनी IPS अफसरों को मिली जिले के ASP स्तर की तैनाती
IPS सोनम कुमार को अपर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर से अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गोरखपुर, निपुण अग्रवाल को ACP अयोध्या से अपर पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर, केशव कुमार को ACP गाजियाबाद से अपर पुलिस अधीक्षक मेरठ, के वेंकट अशोक को ACP प्रयागराज से अपर पुलिस अधीक्षक आगरा, ईराज राजा को ACP मेरठ से अपर पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद, सत्यजीत गुप्ता को ACP कानपुर से अपर पुलिस अधीक्षक आगरा, कुलदीप सिंह को ACP मुरादाबाद से अपर पुलिस अधीक्षक अलीगढ़, आदित्य लांगेह को अपर पुलिस अधीक्षक सुरक्षा वाराणसी, अर्पित विजयवर्गीय अपर पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर, सौरभ दीक्षित ACP आगरा से अपर अधीक्षक प्रयागराज और अतुल शर्मा को ACP ATS लखनऊ से अपर पुलिस अधीक्षक सहारनपुर में तैनात किया गया। इसके अलावा कासिम आब्दी को अपर पुलिस अधीक्षक लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी सरकार ने एक साथ 43 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला