टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचकर पीटा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र का है। आरोपी अपने एक रिश्तेदार के घर आया था। आरोप है कि टॉफी खिलाने के बहाने युवक बच्ची को खेत में ले गया, जहां वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा, बच्ची को मुक्त कराया

कानपुर देहात के देवरहट थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी बृजेश उर्फ लल्लू यादव की रिश्तेदारी कानपुर नगर जिले के कोतवाली घाटमपुर के एक गांव में है। इन दिनों वह अपनी रिश्तेदार के यहां आया हुआ था। आरोप है कि मंगलवार की शाम वह गांव बाहर बैठा हुआ था। तभी गांव निवासी 5 साल की एक बच्ची शौच के लिए खेत जा रही थी। युवक ने उसे रोक कर उसे टॉफी खिलाने का लालच देकर पास के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने खेत के पास से रोने की आवाज सुनी तो मौके पर जाकर देखा। नजारा देखकर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को जमकर पीटा और फिर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेते हुए मासूम को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

क्या बोले क्षेत्राधिकारी?

क्षेत्राधिकारी रवि कुमार ने बताया कि 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें केस पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नियमानुसार विधिक कार्रवाई कर की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कानपुर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला