ललितपुर क्राइम ब्रांच के दरोगा की पत्नी की लखनऊ में गोली लगने से मौत; पुलिस को पति पर शक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत दरोगा राहुल राठौर की पत्नी के संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। वह चिनहट थाना क्षेत्र के के ओमेगा ग्रीन अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल में रहती थी। वहीं राहुल सिंह राठौर का कहना है कि उनकी पत्नी ने आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि दरोगा की मृतका दूसरी पत्नी की थी। मौजूदा समय मे ललितपुर क्राइम ब्रांच में राहुल सिंह राठौर तैनात हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। चिनहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत फैजाबाद रोड तिवारी गंज क्षेत्र का मामला है।

राहुल आत्महत्या किए जाने की बात कर रहे हैं जबकि घटनास्थल पर ऐसा प्रतीत हो रहा है। ममता की किसी और वजह से मौत हुई हैं। वहीं बीते एक साल से ममता सिंह और उनके पति राहुल सिंह राठौर के बीच विवाद बढ़ गया था। आए दिन विवाद हुआ करता था। अपार्टमेंट के लोगों का मानना है कि कुछ दिनों से दोनों में अक्सर झड़प और तू तू मैं, मैं होती देखी गई।

फिलहाल मौके पर पहुंची दरोगा से पूछताछ कर रही है। पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। मृतका के उलटी कनपटी पे लगी गोली हैं। मृतका राइट हैंडेड अवैध पिस्तौल थी। राहुल से आला अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस और मृतका का परिजनों का राहुल राठौर पे पुलिस का शक गहराया।

पहली पत्नी ने भी लगाया था गम्भीर आरोप
साल 2014 में साइबर क्राइम सेल में तैनात रहे दरोगा राहुल सिंह राठौर पर उसकी तलाकशुदा पत्नी ने धोखा से तलाक लेने और फिर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने रविवार को हजरतगंज कोतवाली स्थित साइबर क्राइम सेल के दफ्तर पहुंचकर हंगामा किया था। साइबर क्राइम सेल में पहुंची मुरादाबाद निवासी एक महिला वहां तैनात एक दरोगा के बारे में पूछताछ करने लगी थी।

2013 में पहले किया था प्रेम विवाह
महिला का आरोप था कि 2013 में किया पूछताछ में महिला ने बताया कि एक साल पहले दरोगा ने उसके साथ प्रेम-विवाह किया था। इसके बाद दरोगा ने उसको धोखा देकर तलाक ले लिया। उसके बाद दूसरी शादी भी कर ली थी। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया था कि दरोगा ने उसका शारीरिक उत्पीड़न भी किया था। पीड़ित महिला ने पुलिस को दरोगा की दूसरी शादी के सुबूत भी दिखाए। महिला की पूरी बात सुनने के बाद एसओ ने उसकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मृतका ममता सिंह। फाई फोटो

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला