खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला वर्कशॉप मालिक का शव, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सदर कोतवाली इलाके में वर्कशाप मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। युवक का शव का गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की धारदार हथियार से हत्या किए जाने की चर्चाएं तेज है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मानीमऊ चौकी के तेरामल्लू गांव निवासी अनुराग 32 वर्षीय ट्रैक्टर वर्कशाप चलाते थे। रविवार को गांव के बाहर युवक का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को जानकारी दी।

परिजनों का आरोप- धारदार हथियार से हत्या कर फेंका गया शव

सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने धारदार हथियार से हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी शिव प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष विकास राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के चाचा अनिल किशोर कटियार ने अनुराग के ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। कहा है कि अनुराग की पत्नी अज्ञात कारणों के चलते घर छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद से वह अपने मायके रह रही थी। उसके पिता को योगेंद्र कटियार भाई गिरधर व योगेंद्र ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के कन्नौज जिले में एक वर्कशाप मालिक का शव रविवार सुबह खेत से बरामद किया गया। परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला