'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग के लिए ताजनगरी पहुंचे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष; प्रशंसकों की जुटी भीड़

कोरोना महामारी के कारण 10 महीने बाद उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सारा अली खान, साउथ फिल्मों के स्टार धनुष और अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आगरा पहुंचे। यहां ताजमहल परिसर में रायल गेट पर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग हुई। अक्षय कुमार व अन्य स्टार्स को देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जुट गई। इस दौरान अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। बता दें कि जिला प्रशासन ने सोमवार से ही टिकट बुकिंग संख्या में बढ़ोत्तरी कर दी है।

अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग का एक दृश्य।
फिल्म की शूटिंग के लिए ताजमहल में लगा सितारों का जमावड़ा।

ताजमहल में सितारों का लगा जमावड़ा

सोमवार सुबह सूरज के उगते ही ताजमहल का अलग ही रंग नजर आया। एक तरफ जहां सूरज की पहली किरण पड़ने से मोहब्बत का प्रतीक ताजमहल अपनी चमक बिखेर रहा था तो बॉलीवुड के स्टार्स की चहल-कदमी बढ़ चुकी थी। सुबह करीब 9 बजे अक्षय कुमार ने पूर्वी गेट से ताजमहल में प्रवेश किया। उनके साथ सारा अली खान भी थीं। उन्होंने CISF जवानों से मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिंचाया। इसके बाद वे शूटिंग की तैयारियां देखने लगे। बता दें कि अक्षय कुमार रविवार रात आगरा पहुंचे, जबकि सारा अली खान शाम को आगरा आ गई थीं।

अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों का कुछ यूं अभिवादन किया।

डबल रोल में हैं सारा अली खान

अतरंगी रे फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान का डबल रोल है। एक साथ वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म के कई अंश तमिलनाडु में शूट हो चुके हैं। आगरा में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग ताजमहल, मेहताब बाग, आगरा फोर्ट सिकंदरा, फतेहपुर सीकरी, सेंट जोंस कॉलेज, स्ट्रैची ब्रिज, पुराना आगरा समेत चंबल के बीहड़ों में भी होगी।

अक्षय कुमार को भीड़ से बाउंसर्स ने कड़ी मशक्कत कर निकाला।

अब एक दिन में दस हजार पर्यटक देख सकेंगे ताजमहल

कोरोनाकाल में ताजमहल समेत आगरा के अन्य स्मारकों को 17 मार्च को बंद कर दिया गया था। इसके बाद 21 सितंबर को ताजमहल और आगरा किला को खोला गया था। तब से एक दिन में ताजमहल में 5 हजार पर्यटक और आगरा किला में 2500 पर्यटकों के प्रवेश की अनुमति थी। लेकिन क्रिसमस से पहले भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) ने पर्यटकों को बड़ा तोहफा दिया है। अब एक दिन में 10 हजार पर्यटक ताजमहल को देख सकेंगे वहीं, आगरा किला में पर्यटकों की संख्या ढाई हजार से बढ़ाकर 5 हजार कर दी गई है।

शूटिंग की तैयारी देखते अक्षय कुमार।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो आगरा ताजमहल की है। यहां वीडियो प्लेटफार्म के पास फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग की गई।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला