जेवरात और पैसों के लिए कलयुगी बेटा बहु ने मां को लाठियों से पीटा; पीड़िता पहुंची कोतवाली, दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित मां ने कोतवाली पहुंच शिकायती पत्र देते हुए अपने बेटे और बहू पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायती पत्र में मां ने अपने बेटे और बहू पर नगदी और जेवरात ले जाने का भी आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, महोबा शहर कोतवाली के क्षेत्र के ग्राम बिलबई में जेवरात को नगदी पाने के लिए कलयुगी पुत्र हैवान बन गया और अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां को लाठियों से जमक पीटा। कलयुगी पुत्र की यह करतूत गांव में चर्चा का विषय बनी है।

पैसे न देने पर बेटे बहु ने मिलकर पीटा

दरअसल महोबा शहर कोतवाली के बिलबई गांव में रहने वाली हीराबाई घायल अवस्था में अपने पति के साथ जब कोतवाली में कलयुगी बेटे की करतूत बताने पहुंची तो लोग हैरत में पड़ गए। हीराबाईं ने बताया आज जब वह घर में अकेली थी तभी उसका बेटा ब्रजेंद्र और बहु सीमा घर पर आ गए। उसने रखे जेवरात मांगा लेकिन देने से मना करने पर कलयुगी पुत्र लाठी लेकर मां पर ही टूट पड़ा और अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसने अपनी ही मां को बेरहमी से पीटा।

यहीं नहीं घर में रखे सभी जेवरात और 10 हजार रुपये की नगदी भी ले ली। महिला द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए। पीड़िता का आरोप है उसका बेटा और बहु जान से मारने की धमकी गए है। पीड़िता ने शहर कोतवाली में अपने ही पुत्र और बहु के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के महोबा जिले में पीड़ित मां ने कोतवाली पहुंच शिकायती पत्र देते हुए अपने बेटे और बहू पर कार्रवाई की मांग की है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला