शटर तोड़कर सर्राफा दुकान में घुसे बदमाश; कारोबारी ने विरोध किया तो मारी गोली, उठा ले गए तिजोरी

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शनिवार की रात बदमाशों ने सर्राफा की एक दुकान का शटर तोड़ दिया। इसकी आहट पाकर जब कारोबारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इससे वह घायल हो गए। इसके बाद बदमाश तिजोरी उठाकर मौके फरार हो गए। घायल कारोबारी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें लगाई हैं। दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लकड़ी के मोटे कुंदे के सहारे शटर को उठाया गया।

बदमाशों पर कारोबारी ने किया पथराव
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के मुस्तफाबाद रोड पर आदित्य जैन उर्फ बंटू की सराफा की दुकान है। शनिवार रात आदित्य दुकान के ऊपर बने मकान में सो रहे थे। तभी करीब एक बजे उन्हें दुकान का शटर उठने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर वह जगे और छत से झांककर नीचे देखा तो कुछ लोग उनकी दुकान में घुसने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने बदमाशों को भगाने के लिए छत से पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इसके बाद बदमाशों ने आदित्य पर फायरिंग कर दी। गोली उनके हाथ में लगी, जिससे वे घायल हो गए। घटना के बाद बदमाश तिजोरी लेकर फरार हो गए।

कारोबारी आदित्य जैन ने पुलिस को बताया है कि तिजोरी में ग्राहकों के करीब तीन लाख रुपए के आभूषण रखे हुए थे। इसके अलावा चांदी की पाजेब, कमरदानी समेत करीब 20 हजार की नकदी पर भी बदमाशों ने हाथ साफ किया है।

वारदात के बाद मौके पर जुटे लोग।

SSP ने फोर्स के साथ घटनास्थल का किया दौरा

सूचना पर SSP अजय कुमार पांडे, SP ग्रामीण राजेश कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वायड के जरिए भी पुलिस ने साक्ष्य जुटाए। इस मामले में SSP का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ को टीम लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो फिरोजाबाद की है। बदमाशों ने सराफा दुकान का शटर तोड़कर वारदात को दिया अंजाम।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला