चुनाव लड़ने वाले इच्छुक लोगों से मांगे आवेदन; मैनेजमेंट सीखने के लिए महाराष्ट्र जाएंगे प्रदेश पदाधिकारी

आम आदमी पार्टी के बाद अब शिवसेना ने भी उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ने का निर्णय किया है। इसका ऐलान पंचायत चुनाव की समीक्षा बैठक में राज्य प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने ऐलान किया। इसके बाद जिला स्तर के अधिकारियों और पदाधिकारियों से आवेदन मांगने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जल्द ही प्रदेश पदाधिकारियों को चुनाव प्रबंधन के गुर सीखने के लिए महाराष्ट्र भेजा जाएगा। बता दें कि बीते दिनों आम आदमी पार्टी पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है।

प्रदेश कार्यालय पर पंचायत चुनाव पर किया गया मंथन

लखनऊ में सरोजनी नगर स्थित प्रदेश कार्यालय पर शिवसेना प्रदेश इकाई की बैठक हुई। जिसमें पंचायत चुनाव की समीक्षा की गई। बैठक में शिवसेना राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने कहा कि प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव की दमदारी के साथ तैयारी की जा रही है। जनपद वार समीक्षा कर प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं। सभी जनपदों से आवेदन मांगे जा रहे हैं।

संगठन के पदाधिकारी जाएंगे महाराष्ट्र

अनिल सिंह ने बताया कि आगामी सप्ताह में शिवसेना प्रतिनिधि मंडल महाराष्ट्र में संगठन के शीर्ष नेताओं से भेंट कर चुनाव प्रबंधन की तैयारी से अवगत कराएगा। जिससे राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव में दौरे व बैठक सुनिश्चित किए जा सकेंगे। साथ ही प्रदेश पदाधिकारियों को चुनाव प्रबंधन के गुर सीखने के लिए महाराष्ट्र भेजा जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला