अलीगढ़ में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या; पत्नी संग प्रेमी को देख आपा खो बैठा था पति

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में रविवार की रात एक युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। लेकिन इसी दौरान महिला का पति आ धमका। उसने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ हम बिस्तर पाया। इससे पति आपा खो बैठा। हाथापाई के बाद पति ने बैट से हमलाकर युवक की जान ले ली। यह मामला बन्नादेवी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लिया है।

नोएडा से अलीगढ़ आया था युवक, फेसबुक से परवान चढ़ा था प्यार

अलीगढ़ के लोधा निवासी सुंदर लाल का परिवार सारसौल में अपना मकान बनाकर रहता है। घर में पत्नी कमलेश के अलावा दो बेटे हरिओम व ललित हैं। सुंदर लाल हिमाचल प्रदेश में एक बिस्किट फैक्ट्री में नौकरी करता है। कुछ समय पहले तक सुंदर लाल की पत्नी व बच्चे भी साथ ही रहते थे। लेकिन, लॉकडाउन के बाद से परिवार यहीं रह रहा है।

रविवार रात सुंदर लाल छुट्टी लेकर अचानक घर आ गया। जब वह घर पहुंचा तो उसके दोनों बच्चे घर में नही थे। घर का दरवाजा खुला था। अंदर जाकर देखा तो पत्नी एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। युवक ने भागने की कोशिश की। लेकिन सुंदर लाल ने दरवाजा बंद कर उसे पीटना शुरू कर दिया। उसे वहीं क्रिकेट का बैट दिखाई दे गया। उसने बैट युवक के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक विकास।- फाइल फोटो

बड़े बेटे ने थाने पहुंचकर दी सूचना

इधर, घर में झगड़ा होता देख उसका बड़ा बेटा पुलिस चौकी पहुंच गया। इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले कागजों व मोबाइल आदि के आधार पर विकास (24) पुत्र राजन निवासी आकलपुर रघुपुरा नोएडा के रूप में हुई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पति-पत्नी को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। विकास बसों में मोमबत्ती व अन्य सामान बेचने का काम करता था। चार साल पहले फेसबुक के जरिए वह महिला के संपर्क में आया था। इसके बाद अक्सर उसका मिलना जुलना शुरू हो गया।

अभी FIR नहीं मिली, चल रही कार्रवाई

नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप गुणावत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सारसोल क्षेत्र क्षेत्र के एक घर के भीतर एक डेड बॉडी मिली है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया प्यार और प्रेम संबंधों का मामला सामने निकल कर आ रहा। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद FIR पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की है। आरोपी पति-पत्नी को हिरासत में लिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला