मकान में शॉट सर्किट से लगी आग, रिटायर्ड ब्रिगेडियर और उनकी पत्नी की दम घुटने से मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 29 स्थित एक मकान में शुक्रवार रात आग लगने से रिटायर्ड ब्रिगेडियर और उनकी पत्नी की मौत हो गई। सूचना पर थाना सेक्टर 20 पुलिस मकान का गेट तोड़कर बुजुर्ग दंपती को बाहर निकाला। पुलिस दंपती को लेकर कैलाश अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

नोएडा जोन डीसीपी राजेश एस ने बताया कि सेना के रिटायर्ड ब्रिगेडियर आरपी सिंह (82) पत्नी मालती सिंह (80) के साथ सेक्टर 29 के वार्ड संख्या 5ए मकान नम्बर 92 में रहते थे। शुक्रवार रात करीब 8:45 बजे मकान में इलेक्ट्रिक शार्ट सर्किट से आग लग गई। सूचना पर तुरंत थाना सेक्टर 20 पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मकान का गेट तोड़कर दंपती को बाहर निकाला।

दम घुटने से हुई मौत

डीसीपी ने बताया दंपती को सेक्टर 27 कैलाश अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने बातचीत के दौरान बताया कि धुएं में दम घुटने से दोनों की मौत हुई है। डीसीपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डीसीपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। -प्रतीकात्मक फोटो।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला