किसानों के समर्थन में आगे आया भारतीय नाट्य संघ , दो घंटे उपवास करेंगे लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में 23 दिसंबर बुधवार को राष्ट्रीय समन्वय समिति के बैनर तले आधा दिन के उपवास की अपील करेंगी। किसानों के समर्थन में किए जाने वाले आधा दिन के उपवास में सभी संगठनों और लेखकों कलाकारों सामाजिक कार्यकर्ताओं कि शामिल होने को लेकर एक अपील की गई। भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) महासचिव राकेश कुमार का कहना है कि देश के किसानों के समर्थन में 2 घंटे दर्जनों लेखक संघ के लोग उपवास में शामिल होंगे।

क्या है पूरा कार्यक्रम
भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) महासचिव द्वारा अपील की गई है कि, कल 23 दिसंबर को किसान संगठनों की राष्ट्रीय समन्वय समिति ने आधे दिन के उपवास की अपील की है। लखनऊ के सभी संगठनों, लेखकों, कलाकारों व सामाजिक कार्यकर्ताओं से अपील है कि कल 23 दिसंबर 2020 को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक इप्टा कार्यालय 22 कैसर बाग पहुंच कर उपवास में शामिल हो कर किसान आंदोलन के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करें।

इस उपवास में इप्टा, प्रगतिशील लेखक संघ,जनवादी लेखक संघ, साझी दुनिया, जन संस्कृति मंच, मजदूर, महिला, छात्र संगठनों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इप्टा के महासचिव राकेश कुमार का कहना है कि आगामी 2 जनवरी 2021 को सिंधु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में बड़ी संख्या बड़े लेखक कलाकार शामिल होंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) महासचिव द्वारा अपील की गई है कि कोल 23 दिसंबर को किसानों के समर्थन में दो घंटे का उपवास रखा जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला