सपा नेता रामगोविंद चौधरी बोले- भाजपा खेती-किसानी को कार्पोरेट को सौंपने की कर रही साजिश

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि केंद्र सरकार खेती और किसानी को भी कार्पोरेट घरानों को सौंपने पर आमादा है। खेती बारी और किसानी को निगलने वाले कानूनों के समर्थन में खड़े नेताओं से का हुक्का पानी बंद करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि अडानी और अंबानी के एजेंटों का लोग खुलकर विरोध करें।

रविवार को बासडीह विधानसभा क्षेत्र के रेवती ब्लाक के विसौली ग्राम में आयोजित किसान घेरा चौपाल को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने यह बातें कही। चौधरी ने कहा कि अडानी अंबानी के एजेंट और उनके पेरोल पर जी रहे नेता हम किसानों में फूट डालने के लिए शासन प्रशासन की मदद से जगह जगह सम्मेलन कर रहे हैं।

रामगोविंद ने कहा कि ये लोगों को समझा रहे हैं कि खेती बारी और किसानी को अंबानी अडानी को देना लाभ का सौदा है। इन एजेंटों से सावधान रहने की जरूरत है। इस सावधानी का सबसे आसान रास्ता है कि इनसे दूरी बनाकर रहें और इनका बहिष्कार करें।

खेती किसानी को कार्पोरेट घरानों को सौंपने पर आमादा है सरकार
नेता प्रतिपक्ष, उत्तर प्रदेश रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि यह सरकार सभी सार्वजनिक उपक्रमों, दूरसंचार, हवाई जहाज और रेल की तरह खेती बारी और किसानी को भी अंबानी-अडानी समूहों को सौंप देने पर आमादा है। इसके लिए ये लोग रोज नया नया झूठ बोल रहे हैं। इसके मुकाबले के जरूरी है कि हम खेती बारी किसानी करने वाले सभी लोग समाजवादी पार्टी के साथ लामबंद रहें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चोधरी ने कृषि बिल के खिलाफ लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोग जमकर इसका विरोध करें।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला