शादी समारोह में लोडिंग के वक्त अचानक युवक के हाथ से चली गोली, युवक के सिर में धंसी, मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं में सोमवार की रात हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक के सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, फायरिंग करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया। SSP संकल्प शर्मा और SP सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। SSP ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश पुलिस कर रही है।

सभासद के भाई की शादी में हुई हर्ष फायरिंग

दरअसल, ककराला नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 8 के सभासद माहेनूर के भाई शाहेनूर की सोमवार की रात शादी थी। अलापुर थाना क्षेत्र में बदायूं रोड स्थित एक मैरिज हाल में दावत चल रही थी। समारोह में शामिल होने के लिए वार्ड संख्या 17 निवासी साजिम (26 साल) पुत्र जाफर भी पहुंचा था। कुछ लोग सीढ़ीयों पर खड़े होकर असलहों से फायरिंग कर रहे थे।

तो पूर्व सभासद के भाई की बंदूक से लगी गोली?

इस दौरान पूर्व सभासद का भाई लाइसेंसी राइफल लेकर वहां पहुंचा। हर्ष फायरिंग के दौरान उसने भी सीढ़ीयों पर खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी। रायफल की नाल नीचे करके लोड करनी चाही, तभी गोली चल गई। बंदूक से निकली गोली साजिम के सिर में जा लगी। उसके जमीन पर गिरते ही वहां भगदड़ मच गई। असलहा धारी भी वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंच गये और मौका मुआयना किया।

पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, मगर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

जल्द गिरफ्तार किया जाएगा आरोपी

SSP संकल्प शर्मा का कहना है कि मैरिज हॉल के बाहर किसी ने फायर किया था। जो युवक के सिर में लगा, जिससे उसकी मौत हो गई। हर्ष फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मृतक साजिम। -फाइल फोटो

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला