देवर-भाभी ने एक साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर की खुदकुशी; युवक की तय थी शादी, प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को देवर-भाभी ने एक ही साड़ी के फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। पुलिस की शुरूआती जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। देवर की शादी अगले साल 7 मई को तय थी। पुलिस और फॉरेंसिक टीम वारदात स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण तारा गांव का है।

यह फोटो फतेहपुर की है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पड़ताल की।

परिवार ने तय कर दी थी शादी

दरअसल, ब्राह्मणतारा गांव निवासी सुनीता (28 साल) और उसके देवर राम मिलन (22 साल) के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक परिवार वालों को भी हो गई थी। दोनों को अलग करने के लिए परिवार ने राम मिलन की शादी तय कर दी थी। अगले साल 2021 में 7 मई को बारात जानी थी। लेकिन दोनों एक साथ रहने की जिद पर अड़े थे। यह बात परिवार में कलह का कारण बन रही थी। इसी बात को लेकर देवर-भाभी तनाव में थे।

सोमवार रात दोनों ने मकान के एक कमरे में एक साड़ी के फंदे से लटककर जान दे दी। सुबह लोगों ने दोनों को लटकते देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम से भी मौका मुआयना कराकर साक्ष्य एकत्रित कराया गया। इस संबंध में ससुर शिव बरन ने थाने में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

तनाव में थे दोनों, इसलिए सुसाइड किया

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश ने बताया कि थाने में मृतक युवक के पिता शिवबरन ने तहरीर दी है कि प्रेम प्रसंग में बहू व उसके बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी है। दोनों अपने रिश्ते को लेकर तनाव में थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो फतेहपुर की है। एक साथ परिवार के दो लोगों की मौत पर रोते बिलखते परिजन।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला