CM योगी ने श्री काशी विश्वनाथ में मत्था टेक कॉरिडोर और रैन बसेरा का किया निरीक्षण, कंबल बांटे

CM योगी आदित्यनाथ अपने एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन पूजन करने पहुंचे। यहां उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। मौके पर मौजूद कार्यदायी संस्था के अभियंताओं से कार्य की प्रगति के संबंध में विस्तार से जानकारी लिया। युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर समय अवधि में कार्य को प्रत्येक दशा में पूरा कराने का निर्देश दिया। दौरे के दौरान सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के प्रगति को लेकर विस्तार से समीक्षा बैठक किये।

लोगो को कंबल बांटकर हालचाल पूछा

CM योगी ने मैदागिन स्थित टाउनहॉल में बनाये रैन बसेरा में रह रहे लोगो को कंबल वितरण किया। रेन बसेरा रह रहे लोगों से व्यवस्था के संबंध में जानकारी लिए । उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कड़ाके की ठंड एवं पड़ रहे शीतलहर को दृष्टिगत रखते हुए खुले आसमान में कोई न सो सके। ऐसे लोगों को तत्काल रैन बसेरा में शिफ्ट कराया जाए। उन्होंने रैन बसेरा में रह रहे लोगों से बातचीत करते हुए पूछा कि उन्हें ठंड तो नहीं लग रही है।

टाउनहॉल में 2331.00 लाख रुपए लागत से स्मार्ट सिटी योजना अंतर्गत निर्माणाधीन पार्क एवं भूमिगत पार्किंग का औचक निरीक्षण किया। मौके पर 40 फीसदी कार्य पूर्ण मिला। भूमिगत पार्किंग कार्य को सितंबर, 2021 तक पूरा कराए जाने का निर्देश दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CM योगी ने रैन बसेरा घायल मजदूर से हालचाल जाना और पूछा कैसे टूटा हाथ। आयुष्मान कार्ड जल्द बनवाने को कहा। 

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला